BlogTechnology

Flipkart big billion day में क्या है खास जानिए

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल: विवरण का खुलासा, क्या उम्मीद करें?

भारत में सबसे बड़ी ई-कॉमर्स बिक्री में कथित तौर पर “फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज” इवेंट है। कुछ ही दिनों पहले से, फ्लिपकार्ट इस साल के आयोजन के लिए सौदेबाजी कर रहा है; फिलहाल, ई-कॉमर्स दिग्गज ने “बिग बिलियन डेज” इवेंट के विवरण का खुलासा किया है।

Big Billion Days Sale Dates

23 सितंबर को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल शुरू होगी और यह 30 सितंबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस सब्सक्राइबर्स के लिए “बिग बिलियन डेज” इवेंट 21 सितंबर से एक दिन पहले शुरू होगा। इस बार अमेज़ॅन पर “ग्रेट इंडियन फेस्टिवल” बिक्री के साथ संघर्ष, जो 23 सितंबर से शुरू होता है, लेकिन लंबे समय तक चलने वाला है। 10% तत्काल छूट के लिए, फ्लिपकार्ट ने एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के साथ मिलकर काम किया है।

फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज इवेंट के शुरू होने से पहले मोबाइल फोन और अन्य उत्पादों जैसे विभिन्न इलेक्ट्रिकल गैजेट्स पर अपने कुछ सौदों का खुलासा किया है। बिक्री पृष्ठ पर, उदाहरण के लिए, मोटोरोला, ओप्पो, पोको और कई अन्य स्मार्टफोन्स को आईफोन की तरह “क्रेज़ीएस्ट एवर प्राइस” के पूर्वावलोकन के साथ चित्रित किया गया है। इसके अलावा, हाल ही में जारी Google Pixel 6a के लिए 27,699 रुपये की पेशकश एक और सौदा है जिस पर बहुत ध्यान दिया जा रहा है।

भारतीयों की सौदेबाजी की शक्ति अधिक है। हालाँकि, यह एक सामान्य आँकड़ा है कि, भारतीय अधिक उत्पाद खरीदते हैं जब वे देखते हैं कि बिक्री आ रही है और उन्हें भारी छूट मिल रही है। इसलिए, Amazon, Flipkart और Myntra जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भारत में दशहरा के पास अपने बिक्री के दिनों को क्यूरेट करते हैं। इस समय के दौरान, अधिक लोग अपने घर और कार्यालय उपयोग के लिए भी नए उत्पाद खरीदना चाहते हैं।

Big billion स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए वरदान

फ्लिपकार्ट Google, Oppo, Xiaomi, Realme और Samsung जैसे निर्माताओं के मोबाइल फोन के लिए “अपराजेय विनिमय कीमतों” को बढ़ावा दे रहा है। इसके साथ ही, यह छूट, कटौती और बैंक ऑफ़र भी प्रदान करता है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज इवेंट के दौरान, ग्राहक लगभग हर इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद पर भी नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकेंगे।

बिक्री के दिनों में ग्राहक जिन छूटों का लाभ उठा पाएंगे उनमें से कुछ का अभी तक फ्लिपकार्ट द्वारा खुलासा नहीं किया गया है। पिछले iPhone मॉडल के लिए कुछ बेहतरीन दरों की घोषणा कथित तौर पर iPhone 12 मॉडल के साथ iPhone 13 पर होने वाली बिक्री के लिए की गई है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker