Blog

National shooter कोनिका लायक(Konika layak) की रहस्यमई मौत में थोड़ा सोनू सूद का दिल, कोनिका को सोनू सूद ने गिफ्ट किया था 2.70 लाख का जर्मन राइफल

National shooter konika layak

सोनू सूद  एक ऐसा नाम है जिसे आज के जमाने में किसी इंट्रोडक्शन की बिल्कुल भी जरूरत नहीं। गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद का दिल आखिर किसने तोड़ा। करोना काल में हर मजदूर और गरीब लोगों की जरूरतों को पूरा करने वाले सोनू सूद का दिल टूट गया है आखिर ऐसा क्यों हुआ है। दरअसल करोना के समय सोनू सूद ने काफी सारे दान किए गरीबों को उनके जरूरत की चीजें दी। इसके अलावा उन्होंने नेशनल शूटर कोनिका लायक को एक जर्मन राइफल गिफ्ट की थी जिसकी कीमत 2.70 लाख है। और उन्हें इस राइफल से एक ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने का आशीर्वाद भी दिया था।

परंतु ऐसा हो ना सका कोनिका लायक की रहस्यमई मौत ने पूरे देश के साथ सोनू सूद का भी दिल तोड़ा है। इस बात को उन्होंने एक ट्वीट के जरिए जाहिर किया।

सोनू सूद ने एक वेबसाइट की खबर को रिट्वीट करते हुए अपना दुख जाहिर किया है. खबर ये है कि नेशनल शूटर कोनिका लायक की रहस्यमयी मौत हो गई है. कोनिका कोलकाता की रहने वाली हैं. उनकी मौत की खबर हर तरफ चल रही हैं. कोनिका का सोनू सूद से एक गहरा लगाव था. सोनू सूद ने कभी कोनिका एक कीमती तोहफा दिया था. उनकी इस तरफ हुए मौत पर सोनू सूद बहुत भावुक हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया है.

सोनू सूद ने कहा- दिल पूरी तरह टूट गया

सोनू सूद ने खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि आज सिर्फ मेरा नहीं, सिर्फ धनबाद का नहीं, पूरे देश का दिल टूटा है. वहीं उससे पहले किए एक ट्वीट में भी उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा,’इस दुखद खबर से दिल पूरी तरह टूट गया, मुझे याद है जब कोनिका को राइफल भेंट की थी तो उसने मुझे ओलंपिक्स का मेडल लाने का वादा किया था. आज वो सब खत्म हो गया. ईश्वर उसके परिवार को शक्ति दे. इसके साथ ही उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है.

कोनिका की रहस्यमय तरीके से कोलकाता में हुई मौत

आपको बता दें, नेशनल शूटर कोनिका लायक की बुधवार को कोलकाता में रहस्यमय तरीके से मौत हो गई. धनबाद के धनसार की रहने वाली 26 साल की शूटर ने नेशनल लेवल कर कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा रहीं थीं. अभी तक उनके मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सोनू सूद ने इस खिलाड़ी को 2.70 लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी थी. तब इन्होंने वादा किया था कि इसी राइफल से वो ओलंपिक में मेडल जीतेंगी.

Muskan Ara

Hello everyone I am Muskan Minhaz. A Student of journalism and I love writing news, Article, story etc.. therefore, I am a content writer.
Check Also
Close
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker